वेस्टइंडीज़ के दौरे पर गई भारतीय टीम और वेस्टइंडीज़ बोर्ड प्रेसिडेंट एलेवेन के बिच खेला गया प्रेक्टिस मेच ड्रा हो गया है.

इस मेच में बल्लेबाजो ने अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन फ़ास्ट बॉलर ने निराश किया.

टॉस जितके पहले बल्लेबाजी करते हुये भारत ने 6 विकेट खोकर 258 रन बनाये थे. भारत की और से के एल राहुल ने 50, शिखर धवन ने 51, चेतेश्वर पुजारा ने 34, विराट कोहली ने 14, अजिंक्य रहाने ने 5, रोहित शर्मा ने 54, रिध्धिमान सहा ने 22 और अमित मिश्र ने 18 रन बनाये थे.

भारत ने अपनी पारी 6 विकेट पर 258 के स्कोर पर डिक्लेर कर दी थी.

दूसरी बल्लेबाजी करने उतरी  वेस्टइंडीज़ बोर्ड प्रेसिडेंट एलेवेन की शुरुआत अच्छी नहीं रही और भुवनेश्वर कुमार ने सिर्फ 7 रन के स्कोर पर ही पहला विकेट लिया. जॉनसन कुमार का शिकार बने . उन्होंने सिर्फ 2 रन बनाये. इसके राय चन्द्रिका और साई हॉप ने शानदार बल्लेबाजी करते हुये दुसरे विकेट के लिए 122 रनों की पार्टनरशिप की. चन्द्रिका 69 रन बनाकर मिश्रा का शिकार बने.  उसके बाद विंडीज़ की पारी लडखडाती दिखी. अमित मिश्रा की गेंदबाजी के आगे वो बेबस लगे और विंडीज़ का स्कोर 7 विकेट पर 177 हो गया था. 

लेकिन पिछल्ले बल्लेबाजो को आउट करने में भारतीय गेंदबाज विफल रहे. साई हॉप ने जोमेल वारिकन के साथ मिलके 104 रनों की नाबाद साज़ेदारी की. होप 129 रन और वारिकन 50 रनों पर नाबाद रहे. विंडीज़ बोर्ड इलेवन ने 7 विकेट पर 281 रन बनाये.

भारत की और से अमित मिश्रा ने 4 विकेट लिए. जब की भुवनेश्वर कुमार, शमी और यादव ने 1-1 विकेट लिया. इशांत शर्मा को कोई विकेट नहीं मिला.

भारत और वेस्टइंडीज़ के बिच पहला टेस्ट 21 से 25 जुलाई तक नार्थ साउंड में खेला जाना है.