भारत और वेस्ट इंडीज़ क्रिकेट बोर्ड प्रेसिडेंट इलेवन के बिच खेला गया दूसरा प्रेक्टिस मेच भी ड्रा रहा. यह मेच सेंट किट्स में खेला गया था. इससे पहले खेला गया मुकाबला भी ड्रा रहा था. हालाँकि पहले मेच के मुकाबले भारतीय टीम का प्रदर्शन इस मेच में अच्छा रहा था.

विंडीज़ बोर्ड इलेवन ने इस मेच में टॉस जीतके पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहली पारी में भारतीय स्पिनरों की बढ़िया गेंदबाजी की बदौलत विंडीज़ बोर्ड इलेवन पहली पारी में सिर्फ 180 रन पर ही सिमट गई थी. विंडीज़ की और से सबसे ज्यदा रन रह्कीम कोर्नवल ने बनाये थे. उन्होंने 41 रन बनाये. ब्लेकवूड ने 36 और केम्पबेल ने 34 रन बनाये. भारत की ओर से अश्विन और जाडेजा ने 3-3 विकेट जबकि मिश्रा ने 2 विकेट लिए. शार्दूल ठाकुर और स्टुअर्ट बिन्नी ने 1-1 विकेट चटकाए.

भारतीय बल्लेबाजो ने पहली इनिंग ने शानदार बल्लेबाजी करते हुये 364 रन बनाये. 

 

भारत की ओर से विराट कोहली, के एल राहुल और जाडेजा ने अर्धशतक लगाया. विराट ने 51 रनों की पारी खेली. राहुल ने दुसरे मेच में भी अर्धशतक लगते हुये 64 रनों की पारी खेली. रविन्द्र जाडेजा ने भी 56 रन बनाये. भारत को पहली पारी में 184 रनों की बढ़त मिली और जीत की उम्मीद भी बनी. 


दुसऋ पारी में विंडीज़ बोर्ड इलेवन ने शुरुआत के विकेट के बाद अच्छी बल्लेबाजी की. दूसरी पारी में विंडीज़ बोर्ड इलेवन ने 6 विकेट के नुकशान पर 223 रन बनाये. ब्लेकवूड ने अच्छी बेटिंग करते हुये 51 रन बनाये. दूसरी पारी में शुरूआती विकेट लेने के बावजूद भारतीय गेंदबाज विंडीज़ टीम को आल आउट करने में न कामियाब रहे. दूसरी पारी में अश्विन ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए.


अब सब की नजर भारत और वेस्टइंडीज़ के बिच खेले जाने वाले पहले टेस्ट मेच पर है जो 21 तारीख से सुरु होने वाला है.