एंटीगुआ टेस्ट की दूसरी पारी में रविचन्द्रन अश्विन के 7 विकेट की बदौलत भारत ने वेस्ट इंडीज़ को इनिंग और 92 रनों से हराया. वेस्ट इंडीज़ ने भारत के 566 रनों के जवाब में पहली पारी में 243 रन बनाये थे. फॉलोऑन के बाद दूसरी इंनिग में वेस्ट इंडीज़ की टीम सिर्फ 231 पर ही आल आउट हो गई थी. एशिया के बाहर भारत की ये सबसे बड़ी जीत है.
चौथे दिन खेलने उतरी वेस्ट इंडीज़ की टीम ने 21 रन से आगे खेलना शुरू किया लेकिन शुरुआत अच्छी नहीं रही. पहले ही ओवर में उमेश यादव ने डैरेन ब्रावो को चलता किया. ब्रावो ने 10 रन बनाये.

ब्रावो के बाद आये सेम्युअल्स ने चन्द्रिका के साथ मिलकर अच्छी बेटिंग की. सेम्युअल्स और चन्द्रिका ने तीसरे विकेट के लिए 67 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी की. चन्द्रिका 31 रन बनाकर अश्विन का शिकार बने.

चन्द्रिका के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने आये जेरेमैन ब्लेकवूड दूसरी इनिंग में भी खाता नहीं खोल पाये. और अश्विन का शिकार बने.

मार्लोन सेम्युअल्स ने इस बिच अपना अर्धशतक पूरा किया. लेकिन उसके बाद तुरंत ही अश्विन ने उन्हें बोल्ड कर दिया. उसके बाद ही रोस्टन चेस भी 8 के स्कोर पर अश्विन का शिकार बने. शेन दोव्रिच भी 9 रन बनाकर मिश्रा का शिकार बने.

बिशु और कार्लोस ब्रेथवेइट ने 9 वे विकेट के लिए 95 रनों की साझेदारी कर के भारत को जीत से थोड़ी देर ओर दूर रखा. लेकिन अश्विन ने 45 रन पर खेल रहे बिशु को आउट करके ये साझेदारी भी तोड़ डी. इसी ओवर में गेब्रिअल को आउट कर के भारत ने यह मेच पर अपना कब्ज़ा किया. कार्लोस ब्रेथवेइट 51 रन पर नाबाद रहे.

अश्विन को पहली इनिंग में शतक और दूसरी इनिंग में 7 विकेट के शानदार प्रदर्शन के लिए मेन ऑफ़ ध मेच चुना गया. दूसरा टेस्ट किंग्स्टन में ३० जुलाई से खेला जायेगा.